21 अगस्त 2018 के लिये आपका राशिफल

0
2605

आपका राशिफल आपके दिन के बारे में बहुत कुछ बताता है । दिन की शुरुआत कैसी होगी । कैसा रहेगा आज आपका दिन । जानिये  आज के राशिफल क्या कहते हैं आपके आज के दिन के बारे में :

1. मेष : परिवार के साथ बाहर घूमने जाने के योग बन रहे हैं । आज आपको अपने मूड के कारण परेशानियां हो सकती हैं पर सईयम से काम लें । आपको अपने काम के लिए नए आईडिया भी आएँगे ।

2. वृषभ : आज आपके काम में आप बहुत ज़्यादा व्यस्त रहेंगे और आपके खर्च भी बढ़ेंगे । निवेश करने के लिए आज का दिन अच्छा है आपकी लव लाइफ भी अच्छी रहेगी जीवन साथी से कुछ गिफ्ट मिल सकता है ।

3. मिथुन : अगर आप आज कहीं पैसों को निवेश करने की सोच रहे है तो ज़रा ध्यान रखिएगा और सोच समझकर ही निवेश कीजिएगा । आज आपके सभी पेंडिंग काम आप खत्म कर सकेंगे और आपको परिवार और जीवन साथी का सहयोग मिलेगा ।

4. कर्क : आज आप लोगों से खुले विचारों के साथ मिलेंगे । आपका आज का दिन अच्छा होगा और आपको काम में फायदे होंगे ।

5. सिंह : आज आप मस्ती के मूड में रहेंगे लेकिन किसी से भी किसी भी वादे को करने से बचें वर्ण इससे परेशानी हो सकती है ।

6. कन्या : अगर आप निवेश करने की सोच रहे हैं तो बेहतर होगा एक बार सोच लें और किसी विश्वसनीय और अनुभवी व्यक्ति से सलाह ले लें । अपना आपा न खोएं सम्बन्ध ख़राब हो सकते हैं ।

7. तुला : आज आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं । अपने जीवन साथी या प्रेमी के साथ वक़्त बिताएं आप दोनों अच्छा महसूस करेंगे ।

8. वृश्च्कि : आज आप थोड़ा कन्फ्यूज्ड महसूस कर सकते हैं सोच समझकर फैसला करें । दोस्तों के साथ घूमने जाने के योग बन रहे हैं ।

9. धनु: आज आपको आमदनी हो सकती है अपने विचारों को खुला रखें । आपके काम बनेंगे और आप बहुत फुर्तीला महसूस करेंगे ।

10. मकर : आज धन लाभ हो सकता है । कुछ लोग आज लंबी यात्रा पर भी जा सकते हैं । आज आपका काम हमेशा की तरह चलेगा और आपको आराम भी मिलेगा ।

11. कुंभ : अपने काम को बहुत ममेहनत के साथ करेंगे और आपको कामयाबी मिलेगी । परिवार के साथ वक़्त बिताएं और बच्चों को अच्छा करने के लिए प्रोत्साहित करें ।

12. मीन : आज आपके खेंच बहुत बढ़ सकते हैं सोच समझ कर खर्च करें । आज आप किसी बात से परेशान भी रह सकते हैं । अपनी ऊर्जा को एक जगह एकत्रित करें इससे आपको फायदा होगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here