ट्विटर पर शुरू हुई “नमो अगेन” चैलेंज

0
166

ट्विटर पर एक नया चैलेंज ट्रेंड कर रहा है जो है “नमो अगेन” हूडि चैलेंज। मंगलवार को बीजेपी के व्यवस्थापक अनुराग ठाकुर संसद में ग्रे रंग की हूडि में नज़र आए। ये हूडि कोई साधारण हूडि नहीं थी इस हूडीओए पर लिखा था “नमो अगेन” जिसने सोशल मीडिया पर एक नयी लहर शुरू कर दी और जिसे खुद प्रधानमंत्री मोदी ने भी रीट्विट किया ट्विट पर उन्होंने अनुराग को ‘लुकिंग गुड’ (अच्छे लग रहे हो) कह कर ट्वीट किया।

बस फिर क्या था अनुराग ठाकुर द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में पहना गया ये हूडि जल्द ही ट्विटर पर एक चैलेंज के रूप में उभर गया। बीजेपी के ज़्यादातर राजनेता प्रधानमत्री मोदी के समर्थन के लिए “नमो अगेन” लिखी हूडि पहन कर अपनी तस्वीरें ट्विटर पर ट्विट करने लगे। इसके बाद ट्विटर पर ट्वीट किया थावर चंद गहलोट ने जिन्होंने नमो अगेन लिखी स्वेट शर्ट पेहेन कर बीजेपी के अन्य राजनेताओं को ये चैलेंज किया।

 

एनडीटीवी के रिपोर्ट के अनुसार  प्रधानमंत्री मोदी के स्टाइल के कपड़ों या उनके नाम लिखे पहनावे के लिए नमो नाम से चलने वाले व्यापार (नमो मर्चेंडाइज़) ने भी इस चैलेंज में अपना योगदान देते हुए ट्विट किया।

पिछले साल नरेंद्र मोदी ने “अबकी बार मोदी सरकार” का नारा लगाया था और मोदी लहर कुछ ऐसी चली की सरकार भारी बहुमत पर बनी। अब इस बार नमो सरकार दोबारा कुछ नया कर रही है। तो क्या ये नई रणनीति मोदी सरकार को एक बार फिर सत्ता में आने में मददगार साबित होगी ? और क्या आपने नमो अगेन हूडि चैलेंज अब तक लिया है ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here