स्वतंत्रता दिवस 2018 उपहार एयरएशिया टिकट की कीमतों में 45% की कमी

0
127

बुधवार 15 अगस्त को भारत अपनी आज़ादी का बहत्तरवां साल मनाने जा रहा है। 72वे स्वतंत्रता दिवस भारत के लिए एक गौरवशाली अवसर है। और इसी अवसर पर एयरएशिया इंडिया ने भारत में अपने फ्लाइट टिकट्स पर 45 प्रतिशत की छूट दी है। एयर एशिया इंडिया द्वारा दिए गए ये छूट बैंगलोर , कोलकाता , हैदराबाद , रांची , न्यू दिल्ली और अमृतसर जाने वाली फ्लाइट्स पर दी है।

एयरएशिया ने अपने वेबसाइट पर बताया की ऑफर केवल सीट उपलब्धता के आधार पर है और यह केवल चयनित उड़ान के लिए है। ग्राहक फ्लाइट्स के टिकट 13 अगस्त से 19 अगस्त 2019 की यात्रा की अवधि के लिए टिकट 13 अगस्त से 19 अगस्त 2018 तक बुक किए जा सकते हैं।

और पढ़ें : स्वतंत्रता दिवस : जाने कौन थी दुर्गा भाभी

ये ऑफर “बाई मोर सेव मोर” ( Buy more save more ) ऑफर के अंतर्गत आता है। इसका मतलब ये है की आप जितने ज़्यादा लोगों के साथ यात्रा पर जाएंगे आपको उतना ही ज़्यादा डिस्काउंट मिलेगा। अगर आप फ्लाइट टिकट पर अतिथि यानी गेस्ट चुनते हैं, तो आपको 15 प्रतिशत छूट मिलेगी, 2 मेहमानों पर 25 फीसदी छूट, तीन मेहमानों पर 35 फीसदी छूट और चार मेहमानों पर 45 प्रतिशत तक की छोट मिलेगी आपके साथ मैक्सिमम नौ लोग जा सकते हैं।

टिकट्स बुक करने के लिए आप इन प्रतिक्रियाओं का अनुसरण कर सकते हैं। सबसे पहले आप अपने फ्लाइट डिपार्चर और अराईवल का समय तय करें। इसके बाद अपनी यात्रा के समय का चयन बताई गई तिथियों के अंदर करें। इसके बाद इस बात का चयन करें की आपके साथ कितने गेस्ट आने वाले हैं।और आखिर में आप अपनी पसंदीदा फ्लाइट का चयन करें।

आप फ्लाइट की टिकट्स को एयरएशिया इंडिया के वेबसाइट या ऐप से कर सकते हैं। ये ज़रूरी है की आप टिकट्स ऑफर पीरियड के अंदर ही करवाएं। हालांकि यह प्रस्ताव शीर्ष अवधि के दौरान उपलब्ध नहीं होगा। एयरएशिया इंडिया के फ्लाइट पर आप सात किलो तक की वजन के लगेज ले जा सकते हैं। तो इस स्वतंत्रता दिवस आप एयरएशिया के इस ऑफर का लुफ्त उठाइये और अपने परिवार या दोस्तों के साथ आउटिंग की प्लानिंग कीजिए।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here