22 अगस्त 2018 के दिन के लिए आपका राशिफल

0
2688

आपका राशिफल आपके दिन के बारे में बहुत कुछ बताता है । दिन की शुरुआत कैसी होगी । कैसा रहेगा आज आपका दिन । जानिये  आज के राशिफल क्या कहते हैं आपके आज के दिन के बारे में :

1. मेष : आज आप थोड़े भावुक दौर से गुज़र सकते हैं किसी से बैग्स में न पड़ें और अपने गुस्से पर सैयम रखें । कुछ लोगों के लिए छोटी यात्रा के भी योग हैं और आपके काम में भी सुधार होगी ।

2. वृषभ : बिज़नस के लिए आज अच्छा दिन है आपको अपने काम से फायदा होगा । जीवन साथी के साथ आपके रिश्ते और भी मज़बूत होंगे । लंबी यात्रा के योग हैं ।

3. मिथुन : कार्य क्षेत्र में प्रगति होगी और उनसे जुड़ी हुई परेशानियां भी दूर होंगी । ज़्यादा काम की वजह से तनाव में आने से बचें । आज आपका स्वास्त भी अच्छा रहेगा ।

4. कर्क : आज आपकी राशि में धन लाभ के योग बन रहे हैं  लेकिन अपने खर्च पर नियंत्रण रखें नहीं तो आपको परेशानी भी हो सकती है । कार्यक्षेत्र में प्रगति होगी हालांकि स्वास्त से थोड़े परेशान हो सकते हैं ।

5. सिंह : आज आप लोगों को अपने काम और स्टाइल से बहुत प्रभावित करेंगे । नए काम को शुरू करने के पहले परिवार से सलाह मश्वरा कर लें । आप आज बहार घूमने जा सकते हैं ।

6. कन्या : आप आज किसी नई परियोजना पर काम शुरू कर सकते हैं आपको सफलता हासिल होगी । आज आप अपने स्वास्त की ओर भी ध्यान दें और ज़रूरत पड़ने पर जांच भी करवा लें ।

7. तुला : किसी भी नतीजे पर पहुचने के पहले अपने दिल और दिमाग से अच्छि तरह सोच लें । माता पिता के साथ समय बिताएं और उनकी सलाह भी लें । आपका प्रेम जीवन आज अच्छा रहेगा ।

8. वृश्च्कि : आज आप कोई रिस्क लेने की न सोचें आपको नुक्सान हो सकता है । चीजें उलट पुलट सकती हैं लेकिन आप सैयम रखें । आज धन लाभ भी हो सकता है ।

9. धनु: दोस्तों के साथ बाहर जाने के योग हैं । हलाकि आज आप अपने स्वास्त के कारन थोड़े परेशान हो सकते हैं । नई चीजों की शुरुआत के लिए दिन अच्छा है ।

10. मकर : अपने बच्चे पर आज ज़रा ध्यान दें और उसके साथ वक़्त बिताएं । आपका स्वास्त आज सुधरेगा और कार्य क्षेत्र में बदलाव होंगे ।

11. कुंभ : आज आप महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं इसके सकारात्मक प्रभाव होंगे । अपने खर्च पर कंट्रोल करें नही तो परेशानी का सामना करना पड़ सकता है ।

12. मीन : कार्य क्षेत्र में आज आपको प्रगति मिलेगी और आपके काम बंनेंगे । अपनी दिनचर्या को अच्छे से प्लान करें और परिवार के साथ भी समय बिताएं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here