फिल्म गली बॉय पर बनी मज़ाकिया वीडियोस।

0
911

रणवीर सिंह और आलिआ भट्ट की फिल्म गली बॉय की ट्रेलर रिलीज़ हो चुकी है जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म की ट्रेलर देखने के बाद कई लोगों को इस फिल्म का इंतज़ार है। लेकिन इस इंतज़ार की घड़ियों की बीच कई फैंस ऐसे भी है जिन्होंने फिल्म की ट्रेलर पर कई मज़ाकिया वीडियोस और मिम्स बना चुके हैं।

ट्रेलर की आधार पर बनाए गए ये मज़ाकिया वीडियोस भी दर्शकों के बीच काफी पसंद की जा रही है और लोग इसे अपने दोस्तों के बीच शेयर भी कर रहे हैं। फिल्म के नाम के आधार पर भी कई लोगों ने अपने वीडियो का नाम रखा है जैसे गली बाई (गर्लियापा), टली बॉय (आरवीसीजे मीडिया), पबजी बॉय इत्यादि।

रैप “अपना टाइम आएगा” भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रही और कहानी भी स्ट्रीट रैपर की है तो इस पर वीडियो कैसे न बने तो बस इस रैप के साथ और भी कई रैपिंग वीडियो बने जिसने दर्शकों को गुदगुदाया जैसे असली टिक टॉक(द स्क्रीन पट्टी), असली ठरकी (आरजे अभिनव) इत्यादि।

वैसे इन सभी वीडियोस के बीच रणवीर आलिया के फैंस उनके इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और देखने वाली बात होगी की ये फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आएगी। आप इस फिल्म के लिए कितने उत्साहित हैं कमेंट कर के बताइये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here