5 बॉलीवुड अभिनेत्री जिनका था अंडरवर्ल्ड डॉन से रिश्ता

0
189

अंग्रेजी में एक बेहद प्रसिद्ध कहावत है “अपोजिट अट्रैक्ट ईच अदर ” यानी एक दूसरे के विपरीत आकर्षित हो जाना। लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे है वो करदेगा आपको हैरान। बॉलीवुड का अंडरवर्ल्ड के साथ नाता तो कई बार देखा ही गया है। संजय दत्त हो, राकेश रोशन, गुलशन कुमार सभी को हमने कभी ना कभी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आते देखा ही है।

लेकिन क्या आपको मालूम है बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे भी है जिसने अंडरवर्ल्ड के साथ सात जन्मो का रिस्ता जोड़ा। जी हाँ आज हम आपको बताएंगे ऐसे 5 सितारों के बारे में जिनका रिश्ता जोड़ा गया अंडरवर्ल्ड डॉन से।

मंदाकिनी और दाऊद इब्राहिम

अभिनेत्री मंदाकिनी के साथ एक तस्वीर ने मचा दी थी दाऊद के घर में कलह। राम तेरी गंगा मैली में अपनी खूबसूरती और अदा से सबका दिल जीत लेने वाली लोगो अभिनेत्री मंदाकिनी का इस अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ बताया जाता था अफेयर।

ममता कुलकर्णी और विकी गोस्वामी

ड्रग स्मगलर विकी गोस्वामी का भी 90 के दसक की हॉट अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के साथ अफेयर। बताया जाता है विकी के साथ मिलकर ममता भी ड्रग्स का बिज़नेस हैंडल करने लगी। बताया जाता है उन्होंने दुबई के जेल में शादी तक कर ली थी। ममता ने भी अपना धर्म बदल लिया था। इसका बाद वे केन्या चले
गए।

मोनिका बेदी और अबू सलेम

मोनिका बेदी एक आकांक्षी अभिनेत्री थी जिससे अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम ने काफी मदद भी की थी फिल्मो में रोल पाने के लिए। ज़हीर सी बात है उन्होंने बहुत से निर्देसको को फाॅर्स किया की वे मोनिका को फिल्मो में रोल दे। इन दोनों का अफेयर काफी ज़बरदस्त रहा। अब हलाकि अबू सलेम सलाखों के पीछे है और मोनिका एक मामूली जीवन जी रही है।

हजी मस्तान और सोना

हजी मस्तान पहले ऐसे डॉन थे जिन्होंने शादी की एक फिल्म अभिनेत्री से। दोस्तों आपको बतादे फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई में कंगना रनौत ने अभिनेत्री सोना का ही किरदार निभाया था। हजी दरसअल खूबसूरत अभिनेत्री ‘मधुबाला’ के बेहद दीवाने थे। सोना का सादृश्य काफी मिलता था मधुबाला जी से। इसी सामन्यता के कारन हजी के दिल में सोना उतर गई और उन्होंने की उनसे शादी।

अनीता अयूब और दाऊद इब्राहिम

दाऊद इब्राहिम का कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर बताया गया है। उनमे से एक अनीता अयूब भी थी। अनीता अयूब एक सौंदर्य प्रतियोगिता प्रतियोगी थी और उन्होंने कुछ एक फिल्मे भी की। अनीता अयूब का दाऊद इब्राहिम के साथ कहा जाता है की काफी करीबी रिश्ता था। दाऊद इब्राहिम ने फिल्म प्रोडूसर जावेद सिद्दीकी को फ़ोर्स तक किया अनीता को मूवी में कास्ट करने के लिए। लेकिन प्रोडूसर के इसपर मना करने पर उन्हें गोलियों से उड़ा कर मार दिया गया था उनके गैंग मेंबर द्वारा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here