पहली डेट को एक लड़की को जीतने के 5 सर्वश्रेष्ठ तरीके

0
9946

अपनी पहली डेट पर जाने से पहले सभी कुछ परेशान होते हैं, आपका ध्यान इस ओर रहता है की आपकी पहली डेट आपको पसंद करेगी या नहीं। अपनी पहली डेट के साथ आप कुछ ऐसी बात या भाव नहीं रखना चाहेंगे जिसकी वजह से दूसरी बार आप उनके साथ डेट पर न जा सकें। लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद आते हैं जो सज्जन यानी जेन्टलमैन हो और लोगों की इज़्ज़त करते हों। आपका व्यवहार आपके डेट को बना भी सकता है और बिगाड़ भी , घबराइए नहीं आपकी पहली डेट अच्छी हो इसके लिए हम आपको बताने जा रहे हैं लड़की के दिल को जितने के कुछ सर्वश्रेष्ठ तरीके :-

1. दिलचस्प बातें : अपनी पहली डेट पर इस बात का ध्यान रखें की आप कुछ दिलचस्प बातें करें, ये बातें सामने वाले की पसंद न पसंद या शौख के बारे में हो सकती है। ऐसी बातों को करने से बचें जिसके जवाब सिर्फ हाँ या न में हों। बातें करते वक़्त डिसइन्टरेस्टेड न दिखें या अपना ध्यान न भटकाएं इससे गलत इम्प्रेशन पड़ेगा और आपकी पहली डेट आखरी हो जाएगी। इस बात पर भी ध्यान दें की आपकी डेट को आपकी बातें बोरिंग न लग रही हो।

2. गिफ्ट्स : मेरे गिफ्ट कहने का मतलब ये नहीं की आप कोई बहुत ही महंगी या बड़ी गिफ्ट लाएं। इसका मतलब है की छोटी पर पर प्यारे गिफ्ट का चुनाव करें जैसे फूल या चॉक्लेट। अगर आपको उनकी पसंद पता है तो उनके पसंद के हिसाब से उन्हें गिफ्ट दें। इससे उन्हें ख़ुशी भी मिलेगी और वो खुद को आपके लिए महत्वपूर्ण महसूस करेंगी। आपके गिफ्ट देने के तरीके पर भी ध्यान दीजिएगा अत्यधिक उत्साह असल भावना को मार देता है।

और पढ़ें : भारत में सस्ते फैशन कपड़े और परिधान खरीदने के लिए सबसे अच्छी जगह

3.  कपड़े : अंग्रेजी में एक कहावत है “ड्रेस टू इम्प्रेस” यानी आपके कपड़े आपके व्यक्तित के बारे में बहुत कुछ बताते हैं तो अगर आप चाहते हैं की आपकी इम्प्रेशन अच्छी पड़े तो आप ऐसे कपड़ों का चुनाव करें जिसमें आप असहज न महसूस करें। रंगों का चुना भी बहुत ज़रूरी है भड़कीले या चमकदार कपड़े आपके बारे में गलत धारणा दिला सकते हैं।

4. डेट लोकेशन : आप अपने पहले डेट के लिए कहाँ जाने वाले हैं इस बात का चुनाव अकेले न करें एक बार इस बात का चुनाव साथ में करें। लेकिन अगर आपकी क्रश सुरप्रीसेड होना पसंद करती हैं तो आप लोकेशन का चुनाव खुद कर सकते हैं।

5. बिल्स : अगर आपकी क्रश नारीवादी या कहें कि फेमिनिस्ट है तो बिल देने के वक़्त इस बात का भी ध्यान रखिये गा। अगर वो बिल देने के लिए कंट्रीब्यूट करने की बात कहें तो उन्हें कंट्रीब्यूट करने दें और सही निर्णय लें। अपने डेट के दौरान इस बात का भी ख्याल रखें की आप किसी भी व्यवहार को बनावटी न रखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here