2017-18 की 5 बेहद शानदार शादियां

0
1465

जब भी हम मशहूर हस्तियों की शादियों की बात करते है तो कल्पना की कोई हद नहीं होती। आइये आज 5 बेहद खूबसूरत हस्तियों की  बेहद शानदार शादियों के बारे में ज़िक्र करते है।

विरुष्का :

11 दिसंबर 2017 को शादी के पवित्र बंधन में बंधे अनुष्का और विराट। उनकी शादी को एक साल हो गया लेकिन आज भी उनकी शादी की तस्वीर सभी के दिलो में ताज़ा है। काफियो का ये भी मानना है के अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में सुपर शानदार शादियों का चलन शुरू कर दिया है। देखिए ना उनके शादी के जोड़े से लेकर, फॉरेन डेस्टिनेशन यहाँ तक के अनुष्का और विराट दोनों के नाम से जन्मा निकनेम काफी ट्रेंड में आगए। विरुष्का के बाद हमे दीपवीर,निकयांका आदि रचनात्मक नाम सुनने को मिलने लगे। उनके फैंस अब खुद उन्हें इन प्यार भरे नाम से पुकारते है।

दीपवीर :

सभी को पता है हल ही में इस प्यारे हंस के जोड़े ने इटली में एक दूसरे के साथ विवाह किया। इनकी शादी की तस्वीरें भी विरुष्का की तरह ही बेहद खूबसूरत,प्यारी और शानदार थी। फैंस ने भी इन दोनो की जोड़ी को बहुत पसंद किया।

निकयांका :

मिस वर्ल्ड और बेहतरीन अभिनेत्री और बिंदास दुल्हन प्रियंका चोपड़ा संग हॉलीवुड के निक जोनस ने भी इसी साल शादी की। दोनों की जोड़ी बेहद प्यारी है। निक जोनस की मासूमियत और प्रियंका का मेच्योर होना दोनों में एक बहुत अच्छा मेल बैठाता है।

ईशानंद :
जी हाँ। साल की सबसे शानदार शादी में से एक । ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की। हो भी क्यों ना आखिर ये मुकेश अंबानी की बिटिया की शादी थी।

कपिल और गिन्नी :
सबको हँसाने वाले कपिल शर्मा यानी हमारे कप्पू ने भी इस साल शादी कर ही ली। कपिल ने गर्लफ्रेंड गिन्नी को फेसबूक पर अपनी बीवी बताते हुए परिचय करवाया था। दोनों 12 दिसंबर को की जालंधर में शादी के पवित्र रिश्ते में बंध गए। कपिल ने सोशल मीडिया पर अपनी दुल्हन के लिए नोट भी छोड़ा के “आई लव हर मोर देन दीपिका”। जी हाँ शो पर सभी अभिनेत्रियों के साथ फ़्लर्ट करने वाले कपिल ने आखिर ऐलान कर ही दिया के वे उन्हें सबसे ज़्यादा चाहते है।

इन सभी को हमारी ओर से भी शादी की बहुत बहुत मुबारकबाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here